Rajasthan University BA 2nd Year Result 2019 | RU BA Part-II Result

By | August 18, 2019

UNIRAJ BA Part-II Private & Regular Result 2019

Rajasthan University BA 2nd Year Result 2019

Rajasthan University BA 2nd Year Result 2019

Latest News- राजस्थान यूनिवर्सिटी के बीए के परिणाम आज दिनांक 25 जून 2019 को जारी किये जा सकते है। परिणाम देखने के लिए नीचे पेज पर दी गयी लिंक फॉलो करे। अधिक जानकारी के लिए यूनिवर्सिटी की ऑफिशियल वेबसाइट को भी चेक कीजिये। 

विगत दिनों राजस्थान यूनिवर्सिटी द्वारा बीकॉम का परिणाम जारी कर दिया गया। जल्द ही बाकि के रिजल्ट भी यूनिवर्सिटी द्वारा जारी किये जाने वाले है। अगर आप भी अपने परिणामो को लेकर चिंतित है तो एक बार यह पोस्ट पढ़े।। यहां हमने कोशिश की है आपको रिजल्ट से संबंधित नवीन जानकारी देने की। इस पेज पर नीचे राजस्थान यूनिवर्सिटी बीए द्वितीय वर्ष के रिजल्ट के बारे में जानकारी दी गयी है। अगर यह जानकारी आपको उपयोगी एवं अच्छी लगे तो इस के बारे में आप अपने संबंधित दोस्तों एवं पारिवारिक जनो को भी अवश्य बताएगा।

UNIRAJ BA Part-2 Result 2019

राजस्थान यूनिवर्सिटी राजस्थान की एक प्रमुख यूनिवर्सिटी है जिसमे की कई यूजी एवं पीजी स्तर के कोर्सेज में हर वर्ष लाखो छात्र छात्राये भाग लेते है। यूनिवर्सिटी द्वारा इन सभी के लिए वार्षिक रूप से परीक्षा का आयोजन किया जाता है। हाल ही में राजस्थान यूनिवर्सिटी द्वारा फरवरी और मार्च के महीने में बीए पार्ट 2 की परीक्षाये आयोजितकी। परीक्षा समाप्ति के बाद अभी तक  रिजल्ट जारी नहीं किये गए है। पर अब जैसे की बीकॉम के परिणाम आ चुके है तो सम्भावना है की मई अंत तक या जून के प्रारम्भिक सप्ताह में बीए सेकंड ईयर (द्वितीय वर्ष) का रिजल्ट जारी किया जा सकता है। यूनिवर्सिटी हर वर्ष की भाँती परिणाम सीधे अपनी वेबसइट के जरिये ही जारी करेगी एवं छात्रों को रिजल्ट देखने के लिए अपने नाम एवं रोल नंबर की आवश्यकता रहेगी

Rajasthan University BA 2nd Year Exam 2019 February – March 2019
Type of Exam Annual Exam for Private & Regular
Rajasthan University (RU) BA 1st Year  Result 2019 Declare Shortly
UNIRAJ BA Part-2 Result Date May- June 2019
Rajasthan University Official Website www.uniraj.ac.in
How to Check Rajasthan University BA 2nd Year Result 2019 (Part-II) The University of Rajasthan will declare the BA Part-2 Result on its own official website. Students will need to go through the link of result available on the official website. There the roll number and name details will have to enter. Once you entered your details then click on “Get Result” button. The UNIRAJ (RU) BA Second Year Result 2019 will be displayed on your device. Check your marks and take print out of result.
Important links Rajasthan University Official Website

Link to Check Rajasthan University BA Part 2 Result 2019

Rajasthan University BA 1st Year Result 2019

महत्वपूर्ण (Note)- दोस्तों इस पेज पर दी गयी जानकारी का स्त्रोत सोशल मीडिया, अख़बार एवं अन्य वेबसाइट है। यह यूनिवर्सिटी अथवा किसी भी सरकारी अथवा प्राइवेट संसथान की आधिकारिक वेबसाइट नहीं है आपको होने वाली किसी भी असुविधा के लिए यह वेबसाइट www.myuniversity.in जिम्मेदार नहीं होगी। हमारा उद्देश्य आप तक जानकारी पहुंचाना है। आप कमेंट बॉक्स में अपने कमेंट ड्राप करके हमे लिख सकते है। हम आपकी मदद करने के प्रयास करेंगे। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप संबंधित विभाग अथवा यूनिवर्सिटी की ऑफिशियल वेबसाइट को अवश्य चेक करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *