Khatu Shyam Ji Mela Darshan Online Booking 2021- 17th to 26th March Lakhi Mela

Baba Khatu Shyam Mela Darshan Online Booking, Timings Registration 2021- खाटू श्याम बाबा का फाल्गुनी लक्खी मेला इस साल 17 मार्च से 26 मार्च तक चलेगा। लेकिन COVID 19 के चलते इस बार दर्शन के नियमो में कुछ बदलाव किये गए है।  इस पोस्ट के माध्यम से हम आपको बाबा खाटू श्याम मेला दर्शन ऑनलाइन बुकिंग (Khatu Shyam Ji Mela Darshan Online Booking 2021 )से जुडी जानकारी देने जा रहे है

यहां इस पेज पर आप Shyam baba के दर्शन समय (Darshan Time ) एवं दर्शन के लिए Online Booking की वेबसाइट एवं रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया से संबंधित जानकारी प्राप्त कर सकेंगे । साथ ही हमने यहाँ पर Khatu Baba lakhi mela में darshan के लिए जारी किये आवश्यक दिशा निर्देशों की जानकारी भी दी हुई है।

Baba Khatu Shyam Lakhi Mela Darshan Registration & Online Booking

17 मार्च से 26 मार्च 2021 तक चलने वाले बाबा खाटू श्याम के फाल्गुनी लक्खी मेले में प्रतिदिन लगभग 35 हजार भक्तो को Online Registration एवं 72 घंटो के भीतर Covid जांच रिपोर्ट दिखाने के बाद ही बाबा के दर्शन का लाभ मिल सकेगा।  साथ ही अगर कोई फर्जी COVID की जांच रिपोर्ट दिखता है तो ऐसे लोगो पर भी सख्त कार्यवाही की जाएगी।  Baba khatu Lakkhi Mela में इस बार कोरोना के चलते भंडारा निशान डीजे झूले आदि पर पूर्ण रोक लगाई गयी है।

Khatu Shyam Ji Mela Darshan Online Booking 2021
Source: Patrika News

साथ ही राज्य सरकार द्वारा मेले में अपनी सेवा देने वाले लोगो को भी पूर्व में ही COVID वैक्सीन लगाने के लिए निर्देश जारी कर दिए गए है। अगर आप भी खाटू शायमा बाबा के मेले में दर्शन के लिए आना चाहते है तो इसके लिए आप भी Online Registration के माध्यम से Booking करा ले जिसके बाद ही आपको मेले में दर्शन का लाभ मिल सकेगा ।  नीचे इस पेज पर हमने Khatu Shyam Ji Mela Darshan Online Booking 2021 के लिए ऑफिशियल वेबसाइट का लिंक दिया हुआ है ।

Khatu Shyam Mela Darshan Online Booking खाटू श्याम बाबा फाल्गुनी लक्खी मेला दर्शन ऑनलाइन बुकिंग 2021 ख़ास बाते

  • Khatu Shyam Mela Darshan 2021 Online Booking के बाद प्रतिदिन करीब 35 हजार भक्त बाबा के दर्शन कर सकेंगे
  • मेले में भंडारा निशान डीजे झूले झांकियो एवं धर्मशालाओ में भजन कीर्तन पर पाबंदी रहेगी
  • धर्मशाला एवं  होटल में 3 दिन तक ही श्रद्धालु रुक सकेंगे ।
  • मेले में सेवारत सभी कर्मचारियों को कोरोना वैक्सीन लगवाना होगा।
  • मेले में सेवा देने वाले NCC Cadets एवं स्वयं सेवको की आयु 18 साल से अधिक होनी चाहिए।
  • मेले में करीबन 300 CCTV कैमरा प्रशासन द्वारा लोगो की सुरक्षा के मद्देनजर लगाए जायेंगे।

बाबा खाटू श्याम फाल्गुनी मेला ऑनलाइन दर्शन रजिस्ट्रेशन 2021 से जुडी यह जानकारी आपको अच्छी लगी तो इसे अन्य के साथ भी आप शेयर कर सकते है एवं साथ ही आप अपने सवाल या सुझाव हमे कमेंट बॉक्स में लिख सकते है

Leave a Comment

close