Mahashivratri Wishes 2020 Download Latest Shivratri Message in Hindi

Best Mahashivratri Wishes 2020, Shivratri SMS for Facebook & Whatsapp in Hindi – शिवरात्रि एक ऐसा त्यौहार जो की बसता है हर हिन्दू के दिल में। भगवान शिव की भक्ति का अनोखा त्यौहार जिसे मनाने के पीछे कई कहानियां हिन्दू धर्म ग्रंथो में प्रचलित है। लोग इस दिन भगवान शिव की आराधना करते है और भगवान शिव से सुख समृद्धि का आशीर्वाद प्राप्त करते है। यूँ तो एक वर्ष में 12 शिवरात्रि आती है परन्तु इनमे प्रमुख महाशिवरात्रि है जो की फाल्गुन माह में मनाई जाती है।

इस वर्ष यह त्यौहार 21 फरवरी 2020 को मनाया जायेगा। लोग शिवरात्रि के दिन पूजा अर्चना करने के अलावा भक्ति भाव मे सरोबार हो कर व्रत उपवास भी करते है। आज कल ऑनलाइन व्हाट्सअप पर, फेसबुक पर Mahashivratri Wishes & SMS 2020 in Hindi भेजने का भी चलन है इसलिए हम आपके लिए लाये है कुछ स्पेशल Shivratri Wishes & SMS 2020 जिन्हे भेज कर आप अपने मित्रो एवं परिवारजनो को भी शुभकामना सन्देश भेज सकते है।

Mahashivratri Wishes & SMS 2020

Table of Contents

शिवरात्रि एक ऐसा त्यौहार जो की बसता है हर हिन्दू के दिल में। भगवान शिव की भक्ति का अनोखा त्यौहार जिसे मनाने के पीछे कई कहानियां हिन्दू धर्म ग्रंथो में प्रचलित है। लोग इस दिन भगवान शिव की आराधना करते है और भगवान शिव से सुख समृद्धि का आशीर्वाद प्राप्त करते है। यूँ तो एक वर्ष में 12 शिवरात्रि आती है परन्तु इनमे प्रमुख महाशिवरात्रि है जो की फाल्गुन माह में मनाई जाती है। इस वर्ष यह त्यौहार 21 फरवरी 2020 को मनाया जायेगा। लोग शिवरात्रि के दिन पूजा अर्चना करने के अलावा भक्ति भाव  में सरोबार हो कर व्रत उपवास भी करते है। आज कल ऑनलाइन व्हाट्सअप पर, फेसबुक पर Mahashivratri Wishes & SMS 2020 भेजने का भी चलन है इसलिए हम आपके लिए लाये है कुछ स्पेशल Shivratri Wishes, Message & SMS 2020 जिन्हे भेज कर आप अपने मित्रो एवं परिवारजनो को भी शुभकामना सन्देश भेज सकते है।

Maha Shivratri Wishes 2020

Shivratri Wishes & SMS in Hindi 2020

शिवरात्रि के दिन सुबह से ही मंदिरों में भगवान शिव के अभिषेक के साथ पूजा का दौर शुरू होता है जो देर रात तक जारी रहता है। कई जगहों पर तो रात्रि जागरण भी किया जाता है।अगर आप भी कुछ नए Shivratri Wishes 2020 सर्च कर रहे है तो आप सही जगह पर। यहां से आप पा सकते है Best Mahashivratri Wishes 2020 शुभकामना सन्देश और बना सकते है इस फेस्टिवल को और भी खास।

Mahashivratri Wishes & Messages 2020

कैसे कह दूँ की मेरी हर दुआ बेअसर हो गई
मैं जब-जब भी रोया मेरे भोलेनाथ को खबर हो गई
जय भोलेनाथ – Happy Shivratri 2020

 

जो हरदम साथ हे वो ओर कोइ नही मेरे भोलेनाथ हे.’

 

 

कर्ता करे न कर सके, शिव करै सो होय. तीन लोक नौ खंड में, महाकाल से बड़ा न कोय…जय श्री महाकाल

 

 

मेरे महाकाल कहते हैं कि मत सोच तेरा सपना पूरा होगा या नहीं होगा…क्योंकि जिसके कर्म अच्छे होते हैं उनकी तो मैं भी मदद करता हूं…जय भोलेनाथ

 

ना पूछो मुझसे मेरी पहचान…मैं तो भस्मधारी हूं…भस्म से होता जिनका श्रृंगार मैं उस महाकाल का पुजारी हूं…हर हर महादेव

Friends if you’d like these Mahashivratri Wishes & SMS 2020 in Hindi then forward it to your family and friends on Whatsapp & Facebook. keep visiting this website for more updates.

Leave a Comment