Uniraj BA Supplementary Result 2020 1st 2nd & 3rd year

Uniraj BA Supplementary Result 2020 1st 2nd & 3rd year उम्मीदवारों के लिए सबसे प्रतीक्षित घटना है। बहुत बड़ी संख्या में उम्मीदवार इंटरनेट पर युनिराज सप्लीमेंट्री रिजल्ट 2020 बीए प्रथम, द्वितीय और तृतीय वर्ष के परिणाम की उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं। राजस्थान यूनिवर्सिटी जयपुर द्वारा जल्द ही Rajasthan University BA Supplementary Result 2020 1st 2nd and Final Year डाउनलोड लिंक को सक्रिय करेगा। हमारी टीम द्वारा इस लेख के अंत में Uniraj BA Supplementary Result 2020 डाउनलोड लिंक की एक प्रति संलग्न की है। आमतौर पर, अभ्यार्थी को राजस्थान विश्वविद्यालय बीए रिजल्ट 2020 साइट पर सर्वर समस्या का सामना करना पड़ता है। उस स्थिति में परिणाम चाहने वाले भी दिए गए लिंक का उपयोग करते हैं । अधिक जानकारी के लिए आप निचे दिए गए पेराग्राफ को पढ़े ।

Rajasthan University BA Supplementary 1st 2nd & 3rd year Result 2020

राजस्थान विश्वविद्यालय ने अभी तक Uniraj BA Supplementary Result 2020 की घोषणा करने की पुष्टि नहीं की है। जल्द ही राजस्थान यूनिवर्सिटी द्वारा Uniraj BA Supplementary Result 2020 1st 2nd & 3rd के बारे में एक अधिसूचना या प्रेस विज्ञप्ति जारी करती है। उम्मीदवार, राजस्थान यूनिवर्सिटी आरयू रिजल्ट लिंक प्रकाशित करने के लिए ऑनलाइन तरीका पसंद करते हैं। इसलिए, उम्मीदवारों को राजस्थान विश्वविद्यालय बीए सप्लीमेंट्री परिणाम 2020 को डाउनलोड करने के लिए रोल नंबर और नाम की आवश्यकता है। मुख्य परीक्षा परिणाम की घोषणा के बाद, उम्मीदवारों की भारी संख्या एक या दो विषयों में विफल हो जाती है। विश्वविद्यालय उन उम्मीदवारों को एक और मौका प्रदान करता है ।

RU Jaipur BA Supplementary Result 2020 Summary

University Name University of Rajasthan / RU / Uniraj Jaipur
Exams UG PG Exams
Session 2020-21
Uniraj Exam Dates March-April 2020
RU Result Date June 2020
Uniraj Result Status Declared
RU Revaluation Result Dates Released
Supplementary Exam Dates August 2020
RU Supply Result Dates Update Soon

UOR BA Part 1, 2, 3 Supplementary Result 2020 Name Wise

RU BA Supply Result 2020 Part I II III: राजस्थान विश्वविद्यालय जयपुर ने हाल ही में वार्षिक परीक्षा आयोजित की है। वार्षिक परीक्षा में हजारों पंजीकृत उम्मीदवार उपस्थित हुए। Uniraj जयपुर ने जून महीने में BA मुख्य परीक्षा परिणाम प्रकाशित किए। उम्मीदवार यूनिराज सप्लीमेंटरी रिजल्ट 2020 की प्रतीक्षा कर रहे हैं, इसे यहां प्राप्त करें। इस लेख के माध्यम से हम पूरी RU BA Result 2020 की जानकारी इस लेख में देंगे । अगर आपको परिणाम को लेकर कोई भी प्र्शन है तो आप कमेंट बॉक्स में जाये और कमेंट कर हमारी टीम से पूछे । परिणाम की थिथ अभी तय नहीं की गई है जैसे ही डेट जारी की जाती है आपको सूचित कर दिया जायेगा । उमीदवार अपना रिजल्ट कैसे देखे इसके लिए निचे कुछ सरल पॉइंट दिए गए है उनके द्वारा परिणाम जाँच सकते है ।

Way to Check Uniraj BA Supplementary Result 2020 BA First, Second, & Fianl Year

  • सबसे पहले, राजस्थान विश्वविद्यालय परिणाम सर्वर यानी www.result.uniraj.ac.in पर जाएं।
  • मुख्य परीक्षा परिणाम लिंक पर क्लिक करें।
  • अब संबंधित पाठ्यक्रम आरयू परिणाम लिंक खोजें।
  • नाम या रोल नंबर जैसे आवश्यक विवरण भरें।
  • अब सबमिट करें।
  • कुछ ही सेकंड में Uniraj Mark Sheet दिखाई देगी फिर डाउनलोड करें।
  • भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंटआउट भी लें।

Official Link =Check here

2 thoughts on “Uniraj BA Supplementary Result 2020 1st 2nd & 3rd year”

Leave a Comment